Home Haryana बरोदा उप चुनाव पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा तैयारी पूरी, जल्द...

बरोदा उप चुनाव पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा तैयारी पूरी, जल्द ही उम्मीदवार का नाम हो जाएगा तय

डेस्क: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने करनाल पहुंचकर किसानों के समर्थन की बात कहीं वहीं बीजेपी और जेजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वो एक चौथा कानून चाहते हैं जिसमें MSP किसानों की फसल के लिए निर्धारित किया जाए।
hooda
प्रदेश में इन दिनों किसानों को लेकर सियासत जोरो पर है एक तरफ कांग्रेस पार्टी किसानो के समर्थन में उतरकर कृषि कानूनों का विरोध कर रही है वहीं बीजेपी ने भी आज किसानों के धन्यवाद के लिए गोहाना में एक रैली का आयोजन किया जिसको लेकर हुड्डा ने कहा किसानों को क्या मिल गया जिसको दिखाने के लिए बीजेपी रैली कर रही है, किसानों को MSP तो मिल नहीं रही है और क्या मिलेगा। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि उन्होंने कहा कि ऐसा लगता ही नहीं है कि प्रदेश में सरकार चल रही है, घोटाले और भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि जो किसानो की तरफ से बन्द का आह्वान किया गया है उसका कांग्रेस समर्थन करेगी और साथ सरकार से एक चौथे कृषि कानून की मांग करते हैं जो ये तय करे कि किसानो को फ़सल का MSP मिलेगा अगर कोई व्यापारी MSP नहीं देगा तो फिर उसके खिलाफ केस होगा।
वहीं जेजेपी पर हमला बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि चुनावो के वक़्त वोट किसी के नाम पर मांगें और सपोर्ट किसको दिया गया।वहीं बरोदा उप चुनाव को लेकर कहा कि तैयारी पूरी है और जल्द ही उम्मीदवार का नाम तय हो जाएगा।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें