https://www.xxzza1.com
Home Entertainment बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

aasif basra

आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुंच चुकी है और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया है कि आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लिव इन में रह रहे थे। दोनों ने मैक्लोडगंज में रेंट पर मकान लिया था। उनके आस-पास के लोगों का कहना है कि आसिफ गुरुवार दोपहर अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद जब वो घर लौटे तब उन्होंने अपने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ डिप्रेशन के शिकार थे। इस मामले में कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आसिफ बसरा की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें