https://www.xxzza1.com
Home Agriculture नरेंद्र मोदी ने आम जनता से पैसा लेकर अंबानी- अडानी का कर...

नरेंद्र मोदी ने आम जनता से पैसा लेकर अंबानी- अडानी का कर दिया कर्जा माफ- राहुल गांधी

डेस्क: पंजाब के जिला संगरूर में कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी ने संगरूर में किसान बचाओ यात्रा की शुरुआत की जिसके बाद वह अलग-अलग जगहों पर जाकर ट्रैक्टर रैली के जरिए किसानों के लिए आवाज उठा रहे हैं वही कांग्रेस की इस विशाल रैली में जहां हजारों की गिनती में कांग्रेसी समर्थक आए तो वही रैली में भाषण देते हुए उन्होंने एक बार फिर से मोदी सरकार और अंबानी अडानी को निशाना बनाया ।

congress rahul Gandhi

अपने भाषण में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जिस तरह से केंद्र की सरकार काम कर रही है उससे भारत में आने वाले समय में और भी बड़े संकट पैदा होने की आशंका है। इसके अलावा इस बार मोदी सरकार ने किसान को निशाना बनाया है वह किसान जो लोगों को खाना प्रदान करता है अब उस पर निशाना बनाया जा रहा है जिसे वह बिल्कुल सहन नहीं करेंगे।

rahul punjab really

इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि जो आम जनता से पैसा इकट्ठा होता है और किसान जो उपजाऊ पर्सनल से अपना घर चलाते हैं हर जगह पर मोदी सरकार आम जनता को निशाना बना रही है और वही पैसा अंबानी- अडानी का कर्जा माफ करने के लिए लगा दिया जाता है जो कि सरासर गलत है।

राहुल ने कहा कोई भी बात हो मोदी सरकार किसी भी तरह का कोई भी सफल कार्य नहीं कर पा रही और असफल हो रही है इसके लिए उन्होंने यह रैली शुरू की है और वह और उनकी कांग्रेस पार्टी अंत तक किसानों की मुश्किलों को दूर करने के लिए साथ में खड़े रहेंगे और आने वाले समय में जो कुछ भी कांग्रेस पार्टी से हुआ वह करेंगे क्योंकि इस बार सरकार ने सीधा किसान को निशाना बनाया है जो उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें