https://www.xxzza1.com
Home CRIME अमेजॉन वेयर हाउस से चोरी हुए 99 लाख 35 हज़ार 800 रुपए...

अमेजॉन वेयर हाउस से चोरी हुए 99 लाख 35 हज़ार 800 रुपए के ऐप्पल के 78 कीमती मोबाइल

हरियाणा: साइबर सिटी गुरग्राम के वेयर हाउस से ऐप्पल के कीमती फोन चोरी होने से हड़कंप मच गया। दरअसल अमेजॉन कंपनी का वेयर हाउस में बीती 28 अगस्त को रूटीन चैकिंग के दौरान आई फोन के खाली बॉक्स पाए गए थे। पूरे मामले की जांच के बाद जब लाखो के मोबाइल का कोई सुराग कंपनी को नही लगा तो मामले की शिकायत गुरुग्राम पुलिस को दी गयी थी।

gurugram chori

पुलिस ने वेयर हाउस के सीसीटीवी फुटेज को कब्ज़े में तफ़्तीश शुरू कर दी है। वही इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो शुरुवाती तफ़्तीश में पुलिस के हाथ काफी अहम सुराग हाथ लगे है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

वही इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो कंपनी द्वारा दी गयी शिकायत में यह कहा गया है कि वेयर हाउस से तकरीबन 78 आई फोन के खाली बॉक्स बरामद हुए थे जिनकी कीमत तकरीबन 99 लाख 35 हज़ार 800 रुपए थी को चोरों ने योजनाबध्द तरीके से चोरी किया गया है। हालांकि चोर बेयर हाउस में काम करने वाले कर्मचारी है या फिर कोई और इसका खुलासा गुरुग्राम पुलिस ने नही किया लेकिन सीसीटीवी में कैद तस्वीरों ने काफी हद तक पुलिस की मुश्किलों को आसान जरूर किया जिसके चलते एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह जल्द ही वारदात में शामिल चोरों को गिरफ्तार करने का दावा जरूर कर रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें