https://www.xxzza1.com
Home CRIME जिसने बाबा का ढाबा किया फेमस उसी ने दिया धोखा, कांटा प्रशाद...

जिसने बाबा का ढाबा किया फेमस उसी ने दिया धोखा, कांटा प्रशाद ने पुलिस को दी शिकायत

डेस्क: बाबा का ढाबा नाम से दिल्ली जा रहे चलाए जा रहे ढाबे की चर्चा सोशल मीडिया से उठी उसके बाद स्थितियां यह आई कि बाबा का ढाबा जिसको दिखाया जा रहा था कि कोविड-19 के दौरान उनके यहां कस्टमर नहीं आ रहे थे उसके बाद गौरव वासन नाम के एक व्यक्ति द्वारा ट्विटर और सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए लोगों से अपील की गई कि वह लोगों की बाबा की मदद करें और उनकी आर्थिक स्थिति उसके बाद में ठीक होती चली गई।

baba ka dhaba police

लेकिन आज स्थिति यह है कि बाबा का ढाबा के नाम से चलाने वाले ढाबे को कांता प्रसाद जो इसके ओनर है उन्होंने पुलिस में कंप्लेंट फाइल की है कि गौरव वासन नाम के व्यक्ति के द्वारा जो वीडियो पोस्ट किया गया उसमें बैंक अकाउंट डिटेल्स वगैरा भी पोस्ट किए गए थे और उसके बाद अब आरोप लगाया जा रहा है कि गौरव वासन नाम के व्यक्ति के द्वारा बाबा के ढाबा वीडियो को वायरल करते हुए काफी सारा पैसा खुद कमा लिया गया है और उनके जो डिटेल्स दिए गए थे अब कुल मिलाकर बाबा का ढाबा चलाने वाले व्यक्ति कांता प्रसाद को उसका लाभ नहीं मिल पाया और बाबा का ढाबा के नाम पर गौरव वासन नाम के व्यक्ति के द्वारा खुद काफी सारे पैसे कलेक्ट किए गए जिसकी सूचना कांता प्रसाद नहीं दी गई इस बारे में दिल्ली के मालवीय नगर में एक शिकायत दर्ज करते हुए गौरव वासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

वही कांता प्रसाद के इन आरोपों के बाद गौरव ने भी इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी के साथ भी कोई बेईमानी नहीं की है। मैं जल्द ही अपनी बात को सही साबित करने के लिए एक वीडियो पोस्ट करूंगा जिसमें बैंक का वेरिफाइड स्टेटमंट अपलोड किया जाएगा।

हालांकि रातोंरात फेमस हुए बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद के यहां ग्राहकों की संख्या अब लगातार कम हो रही है। कभी युवाओं का ‘सेल्फी हब’ और बॉलीवुड की जुबान पर चढ़ चुके इस ढाबे पर अब कम लोग पहुंच रहे हैं। नवरात्र से पहले तक वह सारे खर्चे निकालकर रोज करीब तीन हजार रुपये कमा लेते थे। अब उनकी रोजाना की कमाई 1200-1500 रुपये रह गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें