https://www.xxzza1.com
Home Agriculture किसानों ने जलाया प्रधानमंत्री मोदी का पुतला, तीनो आध्यदेशो को रद्द करने...

किसानों ने जलाया प्रधानमंत्री मोदी का पुतला, तीनो आध्यदेशो को रद्द करने की मांग

डेस्क: हरियाणा के में करनाल जिला सचिवालय के सामने केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन आध्यदेशो को रद्द करने की मांग को लेकर किसान संगठनों ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फुका और साथ ही किसानो ने केंद सरकार से खेती को लेकर तीनो आध्यदेशो को रद्द करने की मांग ।

kisan protest pm putla

केंद्र सरकार द्वारा तीन आध्यदेशो को लागू किए जाने के बाद किसान संगठन लगातार इसका विरोध कर रहे है। लेकिन फिलहाल केंद्र सरकार लागू किए गए आध्यदेशो को वापिस लेने के मूड में नही दिख रही है।  हरियाणा के पिपली में हुए किसानों पर लाठीचार्ज व किसानो पर दर्ज मुकदमो के बाद प्रदेश की राजनीति का माहौल भी गर्म हो गया है। लगातार राजनीति दल किसानों के बीच जाकर उनकी सहानुभूति जुटाने में लगे हुए है। एक दूसरे पर आरोप प्रति आरोप का दौर भी चल रहा है । लेकिन अभी तक किसानों का असली दर्द और उनकी मांग पर सरकार द्वारा गौर नही किया जा रहा है।

वही धरने प्रदर्शनों का दौर चला हुआ है। जिसको लेकर आज जिला सचिवालय के सामने धरने पर बैठे, किसान संगठन से जुड़े किसानों ने  देश के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका और अपना रोष व्यक्त किया और लागू किए गए आध्यदेशो को वापिस लेने की माग की, किसानों का धरना 19 सितम्बर तक जारी रहेगा ।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें