Home CRIME कलयुगी पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को नहर में फेका, पुलिस...

कलयुगी पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को नहर में फेका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा: करनाल के गांव कलवेडी के समीप आवर्धन नहर में देर रात करीब 10:00 बजे एक पिता द्वारा अपने तीन बच्चों को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है । कुछ चश्मदीद लोगों ने उस पिता को बच्चों को नहर में फेंकते हुए भी देखा है सूचना मिलने पर कुंजपुरा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।
karnal child incident
फिलहाल पुलिस तीनों बच्चों को गोताखोरों की मद्दत से नहर में तलाश कर रही है अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा। गांव नली पार निवासी धर्मबीर ने बताया कि सुशील नाम का व्यक्ति उसके तीन बच्चे थे एक 8 साल का लड़का 5 साल की लड़की और 3 साल का लड़का अक्सर इसका घर में झगड़ा होता रहता था।
karnal child incident 2
रात को भी करीब 9:00 बजे इनका घर पर दोबारा झगड़ा हुआ , उसके बाद बच्चों का पिता बच्चों को नहर में फेेेकने की बात  कहकर उन्हें बाइक पर बीठाकर नहर की तरफ आ गया गांव से करीब 7 किलोमीटर दूर वह कलवेडी गांव के समीप आवर्धन नहर पुल पर पहुंचा इस दौरान पुल पर मौजूद कुछ लोगों ने बच्चों की रोने की आवाज भी सुनी अंधेरा होने के कारण वह बाइक सवार व बच्चों को नहीं देख पाए लेकिन कुछ ही समय बाद नहर में कुछ गिरने की आवाज़  सुनाई दी और उसके साथ ही बच्चों की आवाज भी बंद हो गई जिससे उन्हें अनुमान लगाया कि किसी ने बच्चों को नहर में फेंका है जब वह उस व्यक्ति की गए तो  वह बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँची और मामले की जांच शुरू करदी, कुंजपुरा थाना प्रभारी मनीष ने बताया किप्राथमिक जांच में सामने आया है कि  एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है नहर का पानी कम करा कर गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की जा रही है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें