Home CRIME अपहरण के बाद लूट:किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे युवक को...

अपहरण के बाद लूट:किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे युवक को करनाल में किया किडनैप, पानीपत में छोड़कर कार ले गए बदमाश

डेस्क: चार बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर हरियाणा के करनाल के बतसाड़ा टोल प्लाजा से किसान का उसी की कार में अपहरण कर लिया। बदमाश किसान को पानीपत की चौटाला रोड लेकर पहुंचे। यहां कार, चांदी का कड़ा और मोबाइल लूटकर किसान को सड़क पर फेंक दिया। किसान किसी तरह GT रोड पर पहुंचा और एक के मोबाइल से 100 नंबर पर कॉल की। पानीपत की सेक्टर-29 थाना पुलिस किसान को लेकर करनाल रवाना हुई है।

crime scene police
बुधवार रात सिंघु बार्डर के लिए निकला था किसान
पंजाब के पटियाला जिले के गांव मोगा निवासी किसान आकाश बुधवार रात को अपनी वरना कार से किसान आंदोलन में सिंधु बॉर्डर के लिए निकले थे। करनाल के बतसाड़ा टोल प्लाजा के पास वह एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रुके। चाय पीने के बाद जब वह अपनी कार के पास पहुंचे तो चार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर उन्हीं की कार में किसान का अपहरण कर लिया।
पानीपत पहुंचने पर बदमाशों ने कार को सेक्टर-29 थाना क्षेत्र की चौटाला रोड पर ले गए। यहां गुरुवार सुबह करीब 4 बजे बदमाशों ने आकाश से कार, मोबाइल और चांदी का कड़ा लूट लिया तथा किसान को सड़क किनारे फेंककर छाजपुर की ओर भाग निकले। आकाश GT रोड पर पहुंचा और एक ढाबे के कारीगर से मोबाइल लेकर 100 नंबर पर कॉल की। कुछ ही देर में सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

उधर, सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजवीर ने बताया कि अभी वह आकाश को साथ लेकर चौटाला रोड पर जांच के बाद करनाल के लिए निकले हैं। आकाश ने जिस ढाबे पर चाय पी थी, वहां की CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों तक पहुंचा जाएगा। हालांकि अभी तक न तो करनाल और न ही पानीपत में यह वारदात दर्ज की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें