https://www.xxzza1.com
Home Agriculture हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गृहमंत्री अमित शाह से की...

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात सीएम बोले, जल्द निकलेगा रास्ता, हर हालत में होगी किसान पंचायतें

डेस्क: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। अमित शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अगली वार्ता में समाधान निकलने की उम्मीद जताई है।

manohar lal meet amit saah

किसानों और सरकार की आज बैठक बेनतीजा रहने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात की है। बैठक में प्रदेश के राजनीतिक हालातों के अलावा किसान आंदोलन को लेकर भी चर्चा हुई है। बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि अगली बैठक में किसानों की मांगों पर समाधान निकलने की उम्मीद है।

इस दौरान सीएम ने कहा कि तीन कृषि कानूनों को रद्द करवाना ही अकेली मांग नहीं है बल्कि और भी मांगे हैं। इसलिए नौवें दौर की बैठक में बीच का रास्ता जरुर निकलेगा। मनोहर लाल ने ये भी साफ किया कि 10 जनवरी को करनाल के घरौंडा में किसान पंचायत जरूर होगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ करनाल में ही नहीं बल्कि प्रदेश भर में इस तरह की पंचायतों का आंदोलन होगा। बता दें कि गुरुवार को किसान नेता गुरनाम चढूनी ने वीडियो जारी कर किसानों से किसान पंचायत का विरोध करने की अपील की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें