https://www.xxzza1.com
Home Education करोंना के बढ़ते मामलो पर स्कूल खोलने या बंद करने पर फिर...

करोंना के बढ़ते मामलो पर स्कूल खोलने या बंद करने पर फिर से विचार करेगी हरियाणा सरकार- मुख्यमंत्री मनोहर लाल

डेस्क: हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामले पर बोले हरियाण के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, कोरोना के बढ़ रहे मामले चिंता का विषय हैं ऐसे में स्कूल खुले रहेंगे या बन्द होंगे इस पर विचार किया जाएगा । वही किसान कृषि कानूनों को लेकर 26 नवम्बर को किसान दिल्ली की तरफ कूच करेंगे इस पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि किसानों को बरगलाने का काम कर रही है कांग्रेस ,कुछ किसान यूनियन कर रही है प्रदर्शन ऐसे में प्रदर्शन करने में कोई आपत्ति नहीं पर कानून व्यवस्था बनाए रखनी ज़रूरी है।

manohar lal cm har

वही Mbbs की बड़ी फीस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, ऐसा होता है शिक्षा प्राप्त करने के बाद डॉक्टर प्राइवेट नोकरी की तरफ चले जाते जिसको लेकर हमने ऐसा किया जो यहां शिक्षा प्राप्त करेगा और सरकारी हॉस्पिटल में नोकरी करेगा उसे इतनी फीस नही देनी होगी हमने ऐसा केवल बोंड भरवाया जो प्राइवेट की तरफ जाएगा वह फीस देगा । मुख्यमंत्री ने कहा अभी भी हरियाणा में डॉक्टरों की कमी है और हम उस कमी को पूरा करने में लगे हुए  ।

बता दे कि आज करनाला में बीजेपी कार्यालय का भूमि पूजन और शिलान्यास हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से किया गया , इस कार्यालय को बनने में 6 महीने लगेंगे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें