https://www.xxzza1.com
Home Bihar बिहार चुनाव पर पीएम मोदी ने कहा सेवा का मौका उसी को...

बिहार चुनाव पर पीएम मोदी ने कहा सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा

डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चिर परिचित अंदाज में भाषण शुरू करते हुए भारत माता की जय कहा और बिहार विधानसभा चुनाव सहित देश के अन्य राज्यों में हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर चुके हर नेता व कार्यकर्ता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जनता ने चुनाव जैसे लोकतांत्रिक त्योहार को बहुत ही खुशी और अच्छे से मनाया। उन्होंने पूरी चुनाव प्रक्रिया के शांतिपूर्वक पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान निभाने वाले चुनाव आयोग का भी आभार व्यक्त किया।

bihar pm modi

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश, भारतीय जनता पार्टी पर जो स्नेह दिखा रहा है, एनडीए पर जो स्नेह दिखा रहा है, उसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि भाजपा ने, एनडीए ने देश के विकास को, लोगों के विकास को अपना सर्वोपरि लक्ष्य बनाया हुआ है। प्रधानमंत्री ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं। अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा। हर राजनीतिक दल से देश के लोगों की यही अपेक्षा है कि देश के लिए काम करो, देश के काम से मतलब रखो।

पीएम मोदी ने कहा कि देश का विकास, राज्य का विकास, आज सबसे बड़ी कसौटी है और आने वाले समय में भी यही चुनाव का आधार रहने वाला है। जो लोग ये नहीं समझ रहे, इस बार भी उनकी जगह-जगह जमानत जब्त हो गयी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा खबरें